सुमित कुमार 

विषेश संवाददाता सोनभद्र 

सोनभद्र। समाजवादी पार्टी के संस्थापक स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की 85 वां जन्म दिवस जिला पार्टी कार्यालय राबर्ट्सगंज पर मनाया गया। और गरीबों मजदूरों को कंबल एवं मिष्ठान वितरण किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी जिला के अध्यक्ष राम निहोर यादव और लोकसभा प्रभारी राज नारायण उर्फ निराला कोल ने कहा कि धरतीपुत्र ने हमेशा वंचितों के लिए काम किया, नेताजी उत्तर प्रदेश के तीन बार मुख्यमंत्री एवं केंद्र में रक्षा मंत्री के महत्वपूर्ण पदों पर रहकर देश में आरक्षण लागू कराकर देश के अंतिम व्यक्ति को भी चुनाव लड़ने का अधिकार दिलाने का काम किया जो आज तक किसी नेता ने नहीं किया था और हर वर्ग को सम्मान देने का काम नेताजी ने किया था।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक अविनाश कुशवाहा रमेश चंद दुबे,जितेंद्र कुमार ने कहा कि स्वर्गीय नेताजी ऐसे नेता थे जो गरीबों किसानों मजदूरों अल्पसंख्यक व्यापारियों एवं हर वर्ग के हित की लड़ाई लड़ने का काम किया और अपनी सरकार में तमाम योजनाओं के माध्यम से लाभ पहुंचाने का काम किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से मोहम्मद सईद कुरैशी,विजय यादव,अनिल प्रधान, रामप्यारे सिंह पटेल वेदमनी शुक्ला,सुरेश यादव,गीता गौर,राधा सिंह शिवकुमारी, डॉक्टर लोकपति सिंह पटेल,महेंद्र रावत, परमेश्वर यादव शिवनारायण चौहान,बबलू धागर,दीनानाथ अग्रवाल,बाबूलाल यादव, अनीता कोल,फुलवंती,परमेश्वर दयाल, मुकेश सिंह,राजमणि चंद्रवंशी,प्रमोद यादव,मनीष,सुनील गौड़, लाल बहादुर पाल साहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।